अवैध सम्बंधों के शक में तीन भाइयों में हुआ विवाद; दो ने मिलकर चाकू से गोदकर की तीसरे की हत्या, दोनों अरोपी फरार

लखनऊ। उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के चिनहट क्षेत्र में सोमवार देर रात दो भाइयों ने मिलकर 35 साल के तीसरे भाई आशीष की चाकू से गोदकर हत्या कर दी। बताया जा रहा आशीष यादव की शादी नहीं हुई थी उसका किसी से चक्कर था। जिसको लेकर तीनों भाइयों में विवाद हो गया। फिलहाल हत्या करने वाले तीनों भाई फरार हैं उनकी तलाश की जा रही हैं। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया हैं। एडीसीपी का कहना आरोपियों की तलाश के लिए टीमें लग दी गई हैं।

हत्याकर मौके से फरार हुए दोनों भाई

चिनहट कोतवाली प्रभारी धनजंय पांडेय ने बताया कि,मटियारी में तीन भाई आलोक, अंकुर और आशीष यादव रहते हैं। सोमवार रात करीब 10:30 बजे अंकुर और आलोक ने अपने सगे भाई आशीष की चाकू से गोदकर हत्या कर दी। दोनों मौके से भाग गए। वारदात की जानकारी आसपास के लोगों को रात करीब 11:30 बजे मिली। इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया हैं।

मृतक की नहीं हुई थी शादी

पुलिस की शुरुआती पूछताछ में पता चला कि, मृतक आशीष की शादी नहीं हुई थी। उसका किसी महिला से अवैध सम्बध था। जिसको लेकर तीनों भाई में बवाल हुआ। दोंनो भाई से पहले करीब आधे घंटे बहस हुई। तेज तेज आवाज में हो रही बहस की वजह से आस पास के लोग भी बाहर आ गए। उसकी बीच दोनों भाइयों ने चाकू से गोदकर हत्या कर दी। हत्या करने के बाद फरार होते समय आस पास के लोगों ने देख लिया। पुलिस को सूचना दी घर में आपस में विवाद हुआ है। पुलिस घर पहुंची तब देखा गया हत्या कर फेंका गया शव पड़ा था। फिर उच्च अधिकारी भी मौके पहुंचकर जांच कर रहे हैं।