मथुरा सड़क दुर्घटना में एम्स के तीन डाक्टरों की मृत्यु, चार घायल

मथुरा। उत्तर प्रदेश में मथुरा के सुरीर क्षेत्र में यमुना एक्सप्रेस-वे पर कार और कैन्टर की भिड़न्त में अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) के तीन डाक्टरों की मृत्यु हो गई और चार डाक्टर घायल हो गए। मृतकों में दो महिला चिकित्सक शामिल हैं। पुलिस अधीक्षक(देहात) आदित्य कुमार शुक्ला ने आज यहां बताया कि घायल चारों डाक्टरों को निकट के एक निजी अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें एम्स में भेज दिया गया ।

उन्होंने बताया कि गत रात दुर्घटना उस समय हुई जब दिल्ली से आगरा की ओर जा रही इनोवा कार यमुना एक्सप्रेस वे के किलोमीटर संख्या 88 पर सामने जा रहे कैन्टर में घुस गई। डायल 100 पर मिली सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची। इनोवा कार को पीछे खींचकर निकाला गया । कार में सवार सभी सवारियों को बाहर निकाला गया।

इस हादसे में दो महिला चिकित्सकों डा0 हेमबाला, डा0 यशप्रीत तथा डा0 बाना बेड़े हर्षद की मौके पर ही मृत्यु हो गयी। श्री शुक्ला ने बताया कि घायल डाक्टरों डा0 जितेन्द्र, डा0 महेश, डा0 अभिनव एवं महिला डाक्टर कैथरीन को पास के एक निजी अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद एम्स भेज दिया गया है। इनोवा को एक डाक्टर ही चला रहा था। उन्होंने बताया कि दुर्घटना के बाद ही कैन्टर चालक फरार हो गया।