घने कोहरे में तीन ट्रकों की भीषण टक्कर, एक ट्रक चालक की मौत

Tags:
इस ख़बर को शेयर करें:

प्रतापगढ़/पृथ्वीगंज। शुक्रवार की सुबह घने कोहरे के कारण तीन ट्रक आपस में टकरा गए!जिसमें एक ट्रक के चालक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। घटना लखनऊ वाराणसी राजमार्ग छैवा पूरे मोहन के पास घटित हुई। जिसमें एक ट्रक जिसका नंबर UP42AT5995 चालक निवासी बलरामपुर देहात के परदेसी(49)पुत्र मंगरे की घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

वही दूसरा ट्रक जिसका नंबर UP72AT3674 का चालक निवासी सरायवीर अंतू प्रतापगढ़ के अंकित कुमार पुत्र फूलचंद्र गंभीर रूप से घायल हो गया।बाकी तीसरा ट्रक जिसका नंबर UP70GT0887 के चालक खलासी बाल बाल बच गए हैं।

बताया गया कि लखनऊ वाराणसी राजमार्ग छैवा पूरेमोहन के समीप ट्रक जैसे ही पहुंचा उसी बीच घने कोहरे के कारण दो ट्रको में आमने सामने से टक्कर हो गई।उसी टक्कर में एक ट्रक पीछे से भी आकर टकरा गई। इस दुर्घटना में एक ट्रक चालक की मौके पर मौत हो गई।जबकि अन्य घायल हैं।

सूचना पर तत्काल पहुंचे पृथ्वीगंज चौकी इंचार्ज अनिल पांडेय अपने हमराहीयों के साथ!घायलों को जिला अस्पताल के लिए भेजा और मृतक चालक का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया।व दुर्घटना में क्षतिग्रस्त ट्रकों को हाईवे से हटवाकर आवागमन चालू किए।