जिलाधिकारी की अध्यक्षता मे 01 अगस्त को मलिहाबाद मे सम्पूर्ण समाधान दिवस

#लखनऊ: जन सामान्य की शिकायतों का स्थानीय स्तर पर समाधान किया जाना ही सरकार की प्राथमिकता है। इसी क्रम में अगस्त माह के प्रथम मंगलवार 01 अगस्त 2017 को तहसील मलिहाबाद में जिलाधिकारी श्री कौशलराज शर्मा, सम्पूर्ण समाधान दिवस की अध्यक्षता करेगें। जनपद की पांचो तहसील मुख्यालयों पर सम्पूर्ण समाधान दिवस का आयोजन प्रातः 10.00 बजे से किया जा रहा है।

अपर जिलाधिकारी (प्रशासन) श्री पवन कुमार गंगवार ने बताया कि जिलाधिकारी की अध्यक्षता में तहसील मलिहाबाद में आयोजित होने वाले सम्पूर्ण समाधान दिवस में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक/पुलिस अधीक्षक, मुख्य विकास अधिकारी, अपर जिलाधिकारी (प्रशासन) तथा अन्य समस्त विभागों के जिला स्तरीय अधिकारियों की उपस्थिति अनिवार्य है यदि अपरिहार्य कारण से जिला स्तरीय अधिकारी का भाग लेना सम्भव न हो, तो जिलाधिकारी से लिखित अनुमति प्राप्त कर अपने से ठीक नीचे के अधिकारी को सम्पूर्ण समाधान दिवस में भेजना सुनिश्चित करें।

उन्होने बताया कि इसके अतिरिक्त अन्य तहसीलों में आयोजित होने वाले सम्पूर्ण समाधान दिवस की अध्यक्षता अपर जिलाधिकारी द्वारा की जायेगी, जिसमें समस्त विभागों के क्षेत्रीय अधिकारियों/नामित अधिकारी की उपस्थिति अनिवार्य होगी। उन्होने बताया कि जिलाधिकारी श्री कौशलराज शर्मा ने जन समस्याओं का समयबद्ध निस्तारण सुनिश्चित किये जाने हेतु चारो तहसीलों के सम्पूर्ण समाधान दिवस के लिए अपर जिलाधिकारियों को नामित किया है।