आगरा : लूट के दौरान व्यापारी की गोली मारकर हत्या, जिस थैले को लूटे उसमें था टिफिन

आगरा : कमला नगर के रश्मि नगर में बुधवार की शाम बदमाशों ने लूट के दौरान रिक्शा व्यापारी ललित काठपाल(44) की गोली मारकर हत्या कर दी। छिली ईंट घटिया पर ललित की दुकान है। वह अपने भाई रिंकू के साथ बाइक पर घर लौट रहे थे। घर से 150 मीटर पहले सनसनीखेज वारदात हुई। बदमाश जिस थैले को लूटकर ले गए उसमें कैश नहीं खाने का टिफिन था। वारदात की खबर ने पुलिस के होश उड़ा दिए। एसएसपी खुद फोर्स के साथ कमला नगर आ गए।

घटना शाम करीब पौने सात बजे की है। कावेरी विहार, फेस द्वितीय कमला नगर निवासी सुभाष चंद ने बताया कि वह करीब बीस साल से कमला नगर में रह रहे हैं। ललित दुकान संभालता था। दूसरा बेटा रिंकू माल बाहर लेकर जाता है। तगादा करता है। उनका व्यापार अलीगढ़ में ज्यादा है। शाम को रिंकू अलीगढ़ से लौटा।

वाटर वर्क्स पर उतारा। वहां से फ्रीगंज तक आया। वहां से दुकान आ गया। ललित ने दुकान बंद की। दोनों बेटे घर लौट रहे थे। रिंकू ने पुलिस को बताया कि वह बाइक पर पीछे बैठा था। भाई ललित बाइक चला था। उसके पास एक थैला था। उसमें खाने का टिफिन था। थैला उसने अपनी जांघ पर रख रखा था।

रश्मि नगर में अचानक एक बाइक बराबर से गुजरी। उस पर तीन युवक बैठे थे। पीछे वाले ने उसकी जांघ पर जोर का डंडा मारा। वह घबरा गया। हिला तो बाइक गिर पड़ी। दोनों पर सड़क पर गिरे। तीनों बदमाश बाइक से उतरे। उसके हाथ में लगा थैला छीना। उसका मोबाइल छीनने लगे। ललित और उसने शोर मचाया।

बदमाश तेजी से बाइक पर बैठे। भाई को एक गोली मार दी। जख्मी हालत में ललित को पहले पास के एक नर्सिंग होम में ले जाया गया। वहां से देहली गेट लेकर आए। डॉक्टर ने एसएन की इमरजेंसी रैफर कर दिया। वहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। रिंकू ने बताया कि थैले में कैश नहीं था।