पन्ना की ग्राम पंचायत सचिवों का हुआ स्थानान्तरण

पन्ना | मध्यप्रदेश शासन एवं ग्रामीण विकास विभाग भोपाल के अनुपालन में जनपद पंचायत पन्ना के 17 ग्राम पंचायत सचिव का स्थानान्तरण प्रशासकीय आधार प्रभारी मंत्री के अनुमोदन के आधार पर कर दिया गया है। मुख्य कार्यपालन अधिकारी जिला पंचायत गिरीश कुमार मिश्रा ने बताया है कि अमीन खान का जनपद पंचायत पन्ना की ग्राम पंचायत पुरूषोत्तमपुर से रानीगंजपुरवा, श्रीराम कोरी का पुराना पन्ना से बृजपुर, गणेश कुशवाहा का गौरा से बख्तरी, जीतेन्द्र सिंह का मकरंदगंज सिमरिया से बरबसपुरा तथा अनंत अवस्थी का बराछ से रानीपुरा स्थानान्तरण कर दिया गया है।

इसी प्रकार आदित्यदेव बुन्देला का रानीपुरा से सकरिया, दिनेश बागरी का गुखौर से सुन्दरा, सुरेश कुमार यादव का फुलवारी से गोल्हीपाठक, गौरांक सिकदर का बडगडीखुर्द से सिरस्वाहा, विवेक गौतम का सकरिया से भटहरमेघा, श्रीमती नीता प्रजापति का समाना से पुराना पन्ना, कुष्णगोपाल खरे का भटहरमेघा से फुलवारी, विजयकांत पाण्डेय का बृजपुर से रमखिरिया, उदय सिंह का सुन्दरा से जिगदहा, अरविंद मिश्रा का बरहोकुदकपुर से इटवांखास, चतुरेश मिश्रा का मकरीकुठार से सुनहरा तथा वशिष्ठ पाण्डेय का इटवांखास से बडगडीखुर्द के लिए स्थानान्तरण किया गया है।

उन्होंने निर्देश दिए है कि समस्त ग्राम पंचायत सचिव आदेश प्रसारण के 7 दिवस के अन्दर अनिवार्यतः ग्राम रोजगार सहायक को सौंपकर अपने स्थानान्तरित स्थल पर उपस्थित होकर संबंधित जनपद पंचायत मुख्य कार्यपालन अधिकारी को अपनी उपस्थिति दें। किसी भी प्रकार के विलम्ब की स्थिति में स्थानान्तरित ग्राम पंचायत सचिव के विरूद्ध नियमानुसार अनुशासनात्मक कार्यवाही की जाएगी।