धार : पुलिस मुठभेड़ में दो बदमाशों की मौत दो घायल

धार। जिले के बाग थाना के बंधानिया गांव के नजदीक पुलिस व बदमाशो की मुठभेड़ में दो बदमाशों की मौत हो गई है तथा 2 से अधिक बदमाश घटनास्थल से फरार होना बताया जा रहा है।

पूरा मामला बीती रात का है जो बाग थाना के मगढ़दा गांव से जुड़ा है। जहां उमेश पिता धनसिंग नाम के कुख्यात बदमाश जिस पर पहले ही विभिन्न धाराओं में 20 अपराध बाग थाने में दर्ज है। अपनी पत्नी को लेने मगढदा गांव पहुंचा था। वहां उसने पत्नी व उसके परिजनों से मारपीट की एवं फायर किए।

जिसके बाद पत्नी के परिजनों ने डायल हंड्रेड को सूचना दी। जिस पर डायल हंड्रेड के साथ बाग पुलिस मौके पर पहुंची। जिसे देख बदमाश उमेश व उसके साथी फायरिंग करते हुए वहां से फरार हो गए।

इस दौरान पुलिस ने उनका पीछा किया और बंधानिया गांव के पास बड़ी सुरानी नामक गांव में पुलिस और ग्रामीणों ने इन बदमाशों को घेर लिया। जिसमें आमने-सामने फायरिंग होने पर दो अज्ञात बदमाशों की पुलिस की गोलियां लगने से मौके पर ही मौत हो गई। वही मुख्य अपराधी उमेश सहित बाकी बदमाश वहां से फरार होना बताए जा रहे हैं।

घटनास्थल से पुलिस ने चोरी की दो मोटर साइकिल भी जब्त की है। सूचना के बाद जिला पुलिस अधीक्षक आदित्य प्रताप सिंह मौके पर पहुंच गए थे। एवं घटना की पूरी छानबीन के बाद प्रेस को जानकारी दी। मृतको की अभी पहचान नहीं हो पाई है तथा उनका पोस्टमार्टम किया जा रहा है। वही पूरे मामले में जांच भी की जा रही है।