प्रयागराज: दो पक्षों में जमीन के पैसे को लेकर हुई गोलीबारी, राहगीर घायल

इस ख़बर को शेयर करें:

प्रयागराज. प्रयागराज जनपद के राजरूपपुर में दो पक्षों में विवाद के बाद फायरिंग हुई, जिसमें एक राहगीर युवक घायल हो गया. मिली जानकारी के अनुसार यह विवाद जमीन के पैसे को लेकर हुआ था, जिसमें अकरम और नवी इस्माइल के परिवारों के बीच का विवाद हुआ था.

जिसके बाद फायरिंग की घटना को अंजाम दिया गया. राजरूपपुर में हुई फायरिंग की घटना की सूचना मिलते ही इलाका पुलिस मौके पर पहुंच गई. हालांकि दोनों पक्ष अभी मौके से फरार हैं. पुलिस ने घायल राहगीर को अस्पताल में भर्ती कराया है तथा फरार आरोपियों की तलाश में जुट गई है.

मिली जानकारी के अनुसार राजरूपपुर में अकरम और नवी स्माइल का परिवार रहता है तथा दोनों आपस में रिश्तेदार हैं. नबी अकरम का सगा बहनोई है तथा दोनों ने कुछ समय पहले एक जमीन खरीदी थी, जिसको बेचने के बाद मिले पैसे को लेकर हुए विवाद में फायरिंग हुई तथा एक राहगीर जिसका इस घटना से कोई संबंध नहीं था, उन्हें गोली लग गई. घा3यल राहगीर को पुलिस ने इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है. राहगीर के पैर में गोली लगी है. पुलिस के अनुसार राहगीर अभी खतरे से बाहर है, हालांकि उनका इलाज अस्पताल में चल रहा है.

मौके पर मौजूद पुलिस अधिकारी ने बताया कि दोनों पक्ष आपसी विवाद के बाद फायरिंग की घटना हुई है. अभी दोनों पक्ष मौके से फरार हैं. पुलिस दोनों पक्षों की तलाश में जुटी हुई है. पुलिस ने बताया कि दोनो का आपराधिक इतिहास भी रहा है. जल्द ही उन्हें गिरफ्तार किया जाएगा.