डिवाइडर से टकराकर दो युवक घायल

जबलपुर@ पारिजात बिल्डिंग के समीप तेज रफ्तार बाइक डिवाइडर से टकरा गई। जिससे बाइक सवार दो युवक सुरेश और दीपक घायल हो गए। हादसे के बाद मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। लोगों ने पुलिस को एक्सीडेंट की सूचना देते हुए घायलों को उपचार के लिए नजदीकी निजी अस्पताल पहुंचाया गया।
पुलिस ने बताया कि सीधी निवासी 26 वर्षीय सुरेश उर्फ रज्जन चौधरी रिश्तेदारी में शहर आया था। आज सुबह वह लाल रंग की ग्लैमर मोटरसायकिल क्रमांक MP 20 MN 7395 से अपने दोस्त दीपक चौधरी के साथ बल्देवबाग से दमोहनाका की ओर जा रहा था।कल सुबह करीब 10.30 बजे जैसे ही बाइक पारिजात बिल्डिंग के पास पहुंची तो सामने से एक कार आ गई। कार से बचने के चक्कर में युवक बाइक से नियंत्रण खो बैठे और तेज रफ्तार बाइक सीधे सड़क के बीच में बने डिवाइडर से टकरा गई। घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने बाइक को जब्त कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

हादसे में बाइक बुरी तरह से क्षतिग्र्रस्त हो गई। सुरेश और दीपक दोनों को सिर, हाथ व पैर में चोट लगी और दोनों बेहोशी की हालत में सड़क पर कुछ देर पड़े रहे। जिसके बाद लोगों ने उन्हे उपचार के लिए अस्पताल पहुंचाया। लेकिन दीपक मौका पाकर अपने साथी सुरेश को छोड़कर भाग गया। बताया जा रहा है कि दीपक को कम चोट लगी थी।