विरोध प्रदर्शन को कुचलने के लिए रासुका का प्रयोग अनैतिक-पवन सोनी

इस ख़बर को शेयर करें:

सिहोरा :खितौला मंडलम अध्यक्ष पवन सोनी के संयोजन में ग्राम मरहा में जगांधी संदेश चौपाल का आयोजन किया गया।कार्यक्रम की अध्यक्षता ओम नारायण श्रीवास्तव ने की,मुख्यातिथि के रूप में रविशंकर उपाध्याय उपस्थित थे,विशिष्ट अतिथि के रूप में दीपक गुप्ता, लियाकत खान,साकेत पिडिया,कौशल दाहिया, वीरेन्द्र पटेल उपस्थित थे।

इस अवसर पर पवन सोनी ने कहा की कि,यदि केंद्र सरकार के इशारे पर दिल्ली उपराज्यपाल अनिल बैजल ने अधिसूचना जारी की है कि,आगामी 3 माह तक दिल्ली पुलिस कमिश्नर किसी भी व्यक्ति पर मात्र शक के आधार पर रासुका के तहत कार्यवाही कर सकता है।केंद्र सरकार इस अनैतिक कानून का इस्तेमाल NRC और CAA के खिलाफ हो रहे विरोध प्रदर्शन को कुचलने में करने वाली है जो कि पूर्णतः अमानवीय है।

ओम नारायण श्रीवास्तव ने अपने अध्यक्षीय भाषण में बतलाया कि,दुनिया में जब जब जनता की आवाज को दबाने का प्रयासकिया गया है,वह जनांदोलन की ज्वालामुखी बनकर सामने आया है। कार्यक्रम के अंत में समस्त कांग्रेस जनों ने सर्वसम्मति से इस अधिसूचना के खिलाफ निंदा प्रस्ताव पारित किया।

कार्यक्रम में संतोष दाहिया, मुन्ना लाल झारिया,दौलत राम पटेल, धीरज मल्लाह,हनुमान प्रसाद, शारदा प्रसाद मल्लाह,शुखलाल दाहिया,केशव चौधरी, शुखलाल चौधरी,गौरीशंकर पटेल,नर्मद केवट,कौशल पटेल,रिंकू दाहिया,बल्ली दाहिया, पन्नालाल चौधरी,राकेश दाहिया,पटवारी दाहिया,संजू केवट,रामजी पटेल सहित अनेकों कांग्रेस जन उपस्थित थे।