यूपी CM योगी आदित्यनाथ ने गोरखपुर के BRD मेडिकल कॉलेज का किया दौरा

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शनिवार को गोरखपुर के बीआरडी मेडिकल कॉलेज का दौरा किया। डॉक्टरों से बच्चों की दवा के लिए किसी भी तरह की कोताही न होने देने के निर्देश दिए।

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शनिवार को गोरखपुर में बीआरडी मेडिकल कॉलेज का दौरा किया। योगी आदित्यनाथ ने गोरखपुर-बस्ती मंडल के स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों के साथ बैठक भी की। बैठक में दोनों मंडलों के मंडलायुक्त और सभी जिलों के जिलाधिकारी भी शामिल हुए। बैठक में दिमागी बुखार की रोकथाम के लिए की गई तैयारियों की समीक्षा की। बीआरडी मेडिकल कॉलेज के दौरे के दौरान योगी ने दिमागी बुखार के वॉर्ड का भी निरीक्षण किया।

सीएम योगी ने गोरखपुर-बस्ती मंडल के स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों के साथ बैठक की। बैठक में दोनों मंडलों के मंडलायुक्त और सभी जिलों के जिलाधिकारी भी शामिल हुए। इसमें उन्होंने दिमागी बुखार की रोकथाम के लिए की गई तैयारियों की समीक्षा की। बीआरडी मेडिकल कॉलेज के दौरे के दौरान योगी ने दिमागी बुखार के वॉर्ड का निरीक्षण किया। उन्होंने डॉक्टरों से बच्चों की दवा के लिए किसी भी तरह की कोताही न होने देने के निर्देश दिए।