UPPCL Junior Engineer Recruitment 2020: उत्तर प्रदेश पावर कॉर्पोरेशन लिमिटेड में जूनियर इंजीनियर के पद पर 28 दिसंबर तक कर सकते हैं ऑनलाइन अप्लाई

UPPCL Junior Engineer Recruitment 2020: उत्तर प्रदेश पावर कॉर्पोरेशन लिमिटेड (Uttar Pradesh Power Corporation Limited UPPCL) ने जूनियर इंजीनियर (Junior Engineer government job) के पद पर सरकारी नौकरी (Sarkari Naukri) के लिए वैकेंसी निकली है. इस संबंध में नोटिफिकेशन जारी हो चुका है. अगर आप इस पद पर सरकार नौकरी के लिए जरूरी योग्यता को पूरी करते हैं और इसमें रुचि रखते हैं तो 28 दिसंबर 2020 तक ऑनलाइन अप्लाई कर सकते हैं.

तैयारी के लिए बुक यहाँ देखें

जरूरी तारीख

ऑनलाइन अप्लाई करने की शुरुआत – 04 दिसंबर 2020
ऑनलाइन अप्लाई करने की आखिरी तारीख – 28 दिसंबर 2020
ऑनलाइन फीस जमा करने की आखिरी तारीख – 30 दिसंबर 2020
परीक्षा की अनुमानित तारीख – फरवरी 2020 के पहले सप्ताह में.

वैकेंसी की मुख्य बातें

पद का नाम – जूनियर इंजीनियर (Junior Engineer)
खाली सीटों की संख्या – 212
योग्यता – इंजीनियरिंग में डिप्लोमा
पे स्केल – 44900/ रुपये प्रति माह (Level -7)
नौकरी करने का स्थान – उत्तर प्रदेश
उम्रसीमा – 18 से 40 साल (उम्र का कैलकुलेशन 1 जनवरी 2020 से किया जाएगा और आरक्षण नियमों के मुताबिक अधिकतम उम्रसीमा में छूट दी जाएगी)

एप्लीकेशन फीस (UPPCL Junior Engineer Recruitment 2020 application fees)

उत्तर प्रदेश पावर कॉर्पोरेशन लिमिटेड में जूनियर इंजीनियर पद पर नौकरी के लिए अप्लाई करने वाले जनरल, ओबीसी और ईडब्ल्यूएस कैटेगरी के कैंडिडेट को एप्लीकेशन फीस के तौर पर 1000 रुपये जमा करने हैं. उत्तर प्रदेश के एससी, एसटी कैटेगरी के कैंडि़डेट को 700 रुपये और पीएच कैटेगरी के कैंडिडेट को 10 रुपये जमा करने हैं. फीस पेमेंट क्रेडिट कार्ड, डेबिट कार्ड, नेट बैंकिंग और एसबीआई चालान के जरिए कर सकते हैं.

ऐसे करें अप्लाई (How to apply in UPPCL JE Recruitment 2020)

उत्तर प्रदेश पावर कॉर्पोरेशन लिमिटेड में जूनियर इंजीनियर पद पर अप्लाई सिर्फ ऑनलाइन करना है. इसके लिए कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट http://upenergy.in पर जाकर एप्लीकेशन को जरूरी जानकारी और अटैचमेंट्स के साथ भरकर सबमिट करना है. ध्यान रहे सबमिट करने से पहले एप्लीकेशन फॉर्म को क्रॉसचेक करना न भूलें.