वाराणसी बना चुनाव प्रचार का गढ़

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने तीन दिवसीय विशेष चुनावी प्रचार की शुरुआत अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी से की, पीएम ने काशी-विश्वनाथ और काल भैरव मंदिर में की पूजा अर्चना, मायावती ने रोहनियां में चुनावी जनसभा को किया संबोधित, अखिलेश और राहुल ने भी वाराणसी में किया संयुक्त रोड शो.

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव प्रचार के अंतिम चरण के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी में पंडित मदन मोहन मालवीय की प्रतिमा पर पुष्प अर्पित किये। पीएम ने भव्य रोड शो में हिस्सा लिया। इस दौरान भारी संख्या में लोग उमड़े। इस दौरान उन्होंने जगह-जगह कार्यकर्ताओं से मुलाकात भी की।

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने काशी विश्वनाथ मंदिर मे आरती की। उसके बाद उन्होने काल भैरव के भी दर्शन किए। वह शाम को टाउन हॉल मैदान में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। प्रधानमंत्री की यात्रा के मद्देनजर सुरक्षा के चाकचौबंद इंतज़ाम किये गए हैं।

उत्तर प्रदेश के वाराणसी में रोड शो के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जौनपुर में चुनावी रैली को भी सम्बोधित किया। उन्होंने इस अवसर पर कहा कि सत्ता के मद में चूर लोगों को जनता कभी माफ नहीं करेंगी।