अयोध्या राम मंदिर निर्माण का स्वागत करता हूं यह सिर्फ भारत में ही संभव: कमलनाथ

भोपाल, देश के बहुचर्चित राम मंदिर पर जहां एक तरफ कांग्रेस पर हमेशा से सवालिया निशान रहे हैं। वहीं दूसरी तरफ कांग्रेस भी इस पर अब तक स्पष्ट नजरिया पेश करने में पीछे रही है। इसी बीच अब मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस नेता कमलनाथ ने राम मंदिर पर अपनी राय रखी है। कमलनाथ ने कहा है कि हर भारतवासी की सहमति से मंदिर का निर्माण हो। उसका मैं स्वागत करता हूं। इसलिए मैं अयोध्या के राम मंदिर निर्माण का स्वागत कर रहा हूं।

दरअसल वीडियो संदेश जारी करते हुए पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने कहा कि देशवासियों को बहुत दिनों से मंदिर के निर्माण की आकांक्षा थी और अब मंदिर निर्माण हो रहा है। मै अयोध्या में राम मंदिर निर्माण का स्वागत करता हूँ। देशवासियों को इसकी बहुत दिनों से अपेक्षा और आकांक्षा थी। राम मंदिर का निर्माण हर भारतवासी की सहमति से हो रहा है। ये सिर्फ़ भारत में ही संभव है। जय श्री राम

बता दें कि लंबे समय तक अपने हक की लड़ाई लड़ने के बाद आखिरकार अयोध्या में राम मंदिर के निर्माण के लिए भूमि पूजन का आयोजन किया जा रहा है। भूमि पूजन 5 अगस्त को देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हाथों संभव होगा। इसके लिए मध्यप्रदेश की नर्मदा का जल और महाकाल मंदिर का बस में पहले ही अयोध्या पहुंच चुका है। अब देर से ही सही लेकिन कमलनाथ का राम मंदिर को लेकर बयान सामने आया है।