प्रतापगढ़: ग्रामीणों ने डॉल्फिन को पीट-पीट कर मार डाला, वीडियो वायरल से मची खलबली

Tags:
इस ख़बर को शेयर करें:

प्रतापगढ़. जिले के एक वायरल वीडियो ने गुरुवार को पुलिस और प्रशासन में खलबली मचा दी. वीडियो में कुछ युवकों ने डाॅल्फिन को डंडों से पीट पीट कर मारा डाला है. इतना ही नहीं, लोगों की इस करतूत का लोग वीडियो भी बनाते रहे. अब प्रत्यक्षदर्शियों का बनाया गया वीडियो सोशल मीडिया पर ट्रैंड कर रहा है.

जिससे पुलिस और प्रशासन में हडकंप मच गया है. अधिकारी भले ही अभी कुछ बोलने से कतरा रहे हैं. मगर, पुलिस और प्रशासन की टीम बेजुबान को बेरहमी से पीटने वालों की पहचान करने में जुट गईं हैं. वहीं, यह भी आशंका है कि, डाॅल्फिन का शिकार की यह घटना हो सकती है. क्योंकि, डाॅल्फिन का मांस मंहगा बिकता है.

बता दें कि, मामला प्रतापगढ़ के नवाबगंज एरिया के कोथरिया गांव का है. यहां पर जल शाखा शारदा सहायक नहर में डाल्फिन अक्सर भटक कर आ आती हैं. जिनका लोग शिकार करते हैं. इस बार भी ऐसा ही हुआ. डाॅल्फिन भटक कर जल शाखा शारदा सहायक नदी में कहीं से आ गई. जिसे देखकर वहां पर मौजूद युवकों ने उसे डंडे से पीटना शुरू कर दिया. ग्रामीणों ने डाॅल्फिन को पीट पीट कर मार डाला.

वीडियो वायरल तो मालूम हुई करतूत

विशालकाया डाॅल्फिन का पीट-पीट कर शिकार करने का प्रत्यक्षदर्शियों ने वीडियो बना लिया. जिसे वायरल किया गया है. वीडियो में साफ दिख रहा है कि, बेरहमी से युवक डाॅल्फिन को पीट रहे हैं. इतना ही नहीं, दूसरा वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है. उसमें पानी से बाहर निकालने के बाद भी लोग डॉल्फिन को इधर खींच रहे हैं. उसका मुंह देख रहे हैं.