पीलीभीत : गोकशी के शक में तस्करों को पेड़ से बांधकर ग्रामीणों ने जमकर पीटा, वीडियो वायरल

पीलीभीत। गोकशी के शक में ग्रामीणों ने दो युवकों को पेड़ से बांधकर जमकर पीटने का आरोप है। दोनों युवक गोवंश के पशुओं को हाकते और पीटते ले जा रहे थे। ग्रामीणों ने इन्हें पकड़ लिया और बंधक बनाकर इनकी जमकर पिटाई कर दी। ग्रामीणों ने इस घटनाक्रम का वीडियो बनाया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया सूचना पर पहुंची पुलिस ने बंधक युवकों को ग्रामीणों से छुड़वाया अपने संरक्षण में लिया।

ग्रामीणों की तहरीर पर दो युवकों के खिलाफ थाना कोतवाली पूरनपुर में मुकदमा दर्ज कर गहनता से जांच कर रही है। मामला थाना पूरनपुर के ब्रह्मबाबा मंदिर के पास का है। बताया जा रहा है कि पूरनपुर चीनी मिल ब्रमदेव बाबा का मंदिर है। मंदिर के सामने से ये युवक 4 गौ वंशीय पशुओं को पीटते हुए ले जा रहे है।

मंदिर के बाबा ने जब इन लोगों को आवाज दी तो आवाज सुनकर पशुओं को छोड़कर दोनों युवक भागने लगे। बाबा के शोर मचाने पर ग्रामीणों के दौड़ कर दोनों युवकों को पकड़ लिया और रस्सी की सहायता से पेड़ से बांध दिया। इसके बाद जमकर पिटाई की। इस बीच पिटाई करते युवकों का किसी ने वीडियो वायरल कर दिया।

पुलिस ने दोनों युवकों को ग्रामीणों के बंधन से मुक्त कराया

सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटना स्थल पहुंच कर दोनों युवकों को ग्रामीणों से बंधन मुक्त कराया और मेडिकल परीक्षण के लिए सीएचसी पूरनपुर भिजवाया।ग्रामीणों द्वारा दी गई तहरीर पर दोनों गौ तस्करों के खिलाफ थाना कोतवाली पूरनपुर में मुकदमा दर्ज कर लिया है और पुलिस दोनों लोगो को जेल भेज रही है।

एसपी पीलीभीत जय प्रकाश ने बताया कि इन दोनों युवकों के खिलाफ पहले से ही गाैवध अधिनियम मे मुकदमा दर्ज है अब ग्रामीणों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है आैर गहनता से जांच की जा रही है