विनोद खन्ना का शरीर पंचतत्व में विलीन, पूरा बॉलीवुड शोक में डूबा

विनोद खन्ना के निधन की खबर से पूरा बॉलीवुड शोक में डूबा है. जब अमिताभ बच्चन ने विनोद खन्ना के निधन की खबर सुनी तो शॉक्ड हो गए और तुरंत सारा काम बंद कर दिया. अमिताभ बच्चन आजकल अपनी फिल्म ‘सरकार 3’ का प्रमोशन कर रहे हैं. इस सिलसिले में वो मुंबई में प्रमोशनल शूट कर रहे थे. इस दौरान विनोद खन्ना के निधन की खबर आई और उन तक पहुंची तो वो सकते में आ गए.

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता विनोद खन्ना के पार्थिव शरीर को वर्ली श्मशान घाट में मुखाग्न‍ि दी गई और इस तरह से बॉलीवुड का सशक्त हैंडसम विलेन पंचतत्व में विलीन हो गया.

बॉलीवुड के कई बड़े सेलेब्स भी यहां पर पहुंचने लगे हैं. अमिताभ बच्चन, अभि‍षेक बच्चन, ऋषि कपूर, रणधीर कपूर, कबीर बेदी, दिया मिर्जा और उनके पति पहुंच गए हैं. इसी के साथ उनके बेटे अक्षय खन्ना भी वहां नजर आए लेकिन वह बिलुकल भी पहचान में नहीं आ रहे थे.

दरअसल 70 साल के विनोद खन्ना का गुरुवार को निधन हो गया. पिछले ढाई महीने से विनोद का गिरगांव के एचएन रिलायंस फाउंडेशन एंड रिसर्च सेंटर में इलाज चल रहा था. विनोद खन्ना के पार्थिव शरीर को मालाबार हिल स्थित उनके घर पर रखा गया था.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी ट्वीट करते हुए एक्टर विनोद खन्ना को श्रद्धांजलि देते हुए कहा कि विनोद खन्ना को हम हमेशा एक पॉपुलर एक्टर, समर्पित नेता और बहुत ही अच्छे इंसान के रूप में याद करेंगे. उनके अपनों की इस दुखद घड़ी में मेरी सहानुभूति उनके साथ हैं.

राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी ने ट्वीट के जरिए उनके निधन पर दुख जताया. उन्होंने विनोद खन्ना को बेहद काबिल और प्रशंसित कलाकार और सांसद बताते हुए संवेदना व्यक्त की.

एक्ट्रेस हेमा मालिनी ने कहा कि फिल्मों से लेकर राजनीति तक विनोद खन्ना ने मेरा बहुत साथ दिया. उनके निधन की खबर मेरे लिए बहुत दुखद है.