लखनऊ : जहरीली शराब से मौत के बाद जागे जिम्मेदार, संदिग्ध शराब ठेकों पर छापेमारी

Tags:
इस ख़बर को शेयर करें:

लखनऊ. प्रदेश में लगातार जहरीली शराब से मौत का सिलसिला जारी है. इसको लेकर योगी सरकार भी गंभीर है. योगी सरकार के तेवर देखकर लखनऊ में जिला प्रशासन, पुलिस और आबकारी विभाग ने छापेमारी की. टीम ने कैसरबाग के पास के शराब के ठेकों पर जांच की. इसको लेकर वहां पर मौजूद ​स्टॉक को चैक किया गया.

रिकॉर्ड से मिलान किया गया. इसके साथ ही शराब की बोतलों के क्यूआर कोड की पूरी रिपार्ट तैयार की है. बता दें कि, प्रदेश में जहरीली शराव के सेवन से लगाातार लोगों की जान जा रही है. इसको लेकर पुलिस और प्रशासन में हडकंम मचा हुआ है.

सीएम योगी भी जहरीली शराब की बिक्री को लेकर बेहत सख्त हैं. इसके चलते अब अभियान चलाकर अवैध शराब और जहरीली शराव को नष्ट कराया जा रहा है. लखनऊ में शनिवार को पुलिस, प्रशासन और आबकारी विभाग की संयुक्त टीम ने जहरीली शराब की तलाश में छापेमारी की. ज़हरीली शराब से मौत के बाद अब प्रशासन जाग गया है. संयुक्त टीमों ने जिले में कई स्थानों पर देशी शराब ठेकों पर छापा.

एसीएम,पुलिस और आबकारी विभाग की संयुक्त टीम ने कैसरबाग स्थित देशी शराब ठेकों पर लिए गए छापामारी करके सैम्पल लिए हैं. शराब कांड के बाद हरकत में आए प्रशासनिक अमला ने जगह-जगह मिलावटखोरों के खिलाफ छापेमारी की. पुलिस और जिलाप्रशासन ने दल-बल के साथ जिलेभर में संदिग्ध शराब की दुकानों पर छापेमारी की, जो अब लगातार चलेगी.