इंदौर: दूसरी शादी का विरोध किया, तो पति ने सड़क पर खड़े-खड़े दे दिया तलाक

इंदौर। मप्र की आर्थिक राजधानी इंदौर में एक तीन तलाक का मामला सामने आया है। पत्नी ने जब पति की दूसरी शादी का विरोध किया, तो पति ने न सिर्फ उससे मारपीट की, बल्कि सड़क पर खड़े-खड़े उसे तीन बार तलाक बोलकर तलाक दे दिया। पीड़िता ने अपने परिजनों के साथ बीती देर रात विजयनगर थाने पहुंचकर पति एवं ससुराल पक्ष के लोगों के खिलाफ दहेज प्रताड़ना, मारपीट एवं मुस्लिम महिला विवाह अधिकार संरक्षण के तहत मुकदमा दर्ज कराया है।

स्वर्णबाग कॉलोनी निवासी फरियादी मेसबा ने पुलिस को बताया कि आरोपित सेफुल्ला कादरी निवासी जूनी कांकड़ से 2 साल पूर्व उसकी शादी हुई थी। सेफुल्ला की खजराना रोड़ पर कादरी एंड कादरी के नाम से नॉनवेज की होटल है। दोनों के दो बच्चे भी है। आरोपित सेफुल्ला, ससुर हनीफ कादरी,जमीला बी, जेठ उसामा और चाचा ससुर शरीफ पाशा शादी के बाद से ही रुपयों की मांग कर उसे परेशान करते थे। कुछ समय पूर्व उससे कहा गया कि 10 लाख रुपए लेकर आना और मायके भेज दिया।

फरियादी मेसबा ने बताया कि आरोपित ने 18 अक्टूबर को मेघनगर की एक महिला से दूसरी शादी कर ली। गुरुवार को सेफुल्ला पत्नी मेसबा के पास पहुंचा और कहा मैंने दूसरी शादी कर ली है, मुझे मेरे बच्चे लौटा दो। मेसबा ने जब इसका विरोध किया, तो सेफुल्ला भड़क गया। उसने पहले मेसबा के साथ मारपीट की और फिर घर के बाहर खड़े होकर तीन तलाक दे दिया।