कामयाबी के लिये चाहे कड़ी मेहनत और अथक प्रयास की जरूरत होती है-जिलाधिकारी

अमरोहा@ जिलाधिकारी श्री नवनीत सिंह चहल एवं पुलिस अधीक्षक श्री संतोष कुमार मिश्र ने आज अमर सिंह मेमोरियल डिग्री कालेज मण्डी धनौरा में आयोजित सम्मान समारोह में तहसील धनौरा के ग्राम धनौरी खुर्द निवासी हिमानी सिंह को अमेरिका के लॉस एन्जिल्स में आयोजित प्रतियोगिता डिस्कस थ्रो में गोल्ड मेडल एवं जेविलियन थ्रो में कांस्य पदक जीतकर जनपद अमरोहा का नाम रोशन करने पर सम्मानित किया गया।

सुश्री हिमानी सिंह सीआईएसएफ भोपाल में हैड कांस्टेबल के पद पर तैनात हैं। इनके पिता स्व0श्री रणजीत सिंह व माता अनीता देवी ने बहुत ही कठिन परिश्रम के द्वारा इनको शिक्षा प्राप्त करायी है।

इस अवसर पर जिलाधिकारी ने कहा कि हिमानी सिंह ने हमारे जिले का नाम रोशन किया है। इन्होने कहा कि कड़ा परिश्रम और तपस्या के द्वारा इस कामयाबी को हांसिल किया है। उन्होने कहा कि किसी भी बड़ी कामयाबी के लिये चाहे जो क्षेत्र हो, कड़ी मेहनत और अथक प्रयास की जरूरत होती है। उन्होने कहा कि जब भी कोई खिलाड़ी कोई पदक जीतता है तो वंहा पर अपने देश का राष्ट्रगान गाया जाता है।

ऐसे कार्य के लिये परिवार का भी बहुत बड़ा हाथ होता है। जिलाधिकारी ने हिमानी सिंह को शुभकामनायें देकर कहा कि वे और भी बड़े पद पर पंहुचे। इस अवसर पर उपजिलाधिकारी धनौरा,सी0ओ0, पूर्व विधायक श्री तोताराम सहित अन्य अधिकारी एवं बड़ी संख्या में कालेज के अध्यापक तथा छात्र उपस्थित थे।