युवक पर प्राणघातक हमला, आरोपियो की तलाश

जबलपुर @ थाना कोतवाली के अंतर्गत मे दिनॉक 24 ता. को मैट्रो अस्पताल से सूचना मिली कि मोहित सोनी उम्र 19 वर्ष निवासी मन्नूलाल अस्पताल के पास को मारपीट मे आयी चोटो के कारण उपचार हेतु भर्ती कराया गया है। सूचना पर अस्पताल पहुची पुुलिस को मोहित सोनी ने बताया कि दोपहर 3-30 बजे राहुल साहू उर्फ करिया अपने साथी अर्पित केशरवानी एवं अब्बू चढार के साथ मिला, तीनो गालीगलौज कर ईट से उसके साथ मारपीट करने लगे एवं उसकी हत्या करने की नीयत से राहुल ने चाकू से हमला कर जांघ मे प्राणघातक चोट पहुचा दी और तीनो भाग गये। रिपोर्ट पर धारा 294,323,307,34 भादवि का अपराध पंजीबद्ध कर आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास जारी है।

प्रताडित करने वाले आरोपी पति की तलाश
थाना गोहलपुर के अंतर्गत दिनॉक 24 ता. को श्रीमति मेहरूनिशा उर्फ खुशबू उम्र 23 वर्ष निवासी गाजीनगर मंसूरी बारात घर के सामने ने रिपेार्ट दर्ज करायी थी कि सुबह 9ब जे पति को चाय दिया तो घरू बात पर पति ने उसे पर चाय उडेल दी जिससे उसके सीने मे जल गया एंव फफोले आ गये। घायल को उपचार करवा गया।

दौरान जांच के पाया गया कि मेहरूनिशा की शादी जुलाई 2016 में सामाजिक रीतिरिवाज से गुलाम सरवर से हुई थी शादी के बाद से ही पति गुलाम सरवर मायके से 1 लाख रूपये नगद अथवा आटो लाने को कहता, मांग पूरी न करने पर आये दिन शारीरिक एवं मानसिक रूप से प्रताडित करता था तथा दहेज की मांग पूरी न होने के कारण गर्म चाय उडेल कर जला दिया था। जांच पर आज दिनॉक 25 फरवरी को आरोपी पति गुलाम सरवर के विरूद्ध धारा 498ए,324 भादवि एंव 3, 4 दहेज एक्ट का अपराध ंपजीबद्ध कर आरोपी की गिरफ्तारी के प्रयास जारी है।