संदिग्ध हालत में पकड़ाए युवक-युवतियां, देह व्यापार की पुलिस ने जताई आशंका

जबलपुर। शहर के चौथा पुल के पास स्थित एक अपार्टमेंट में स्थानीय लोगों की सूचना पर कैंट थाना पुलिस ने देर रात दबिश दी। दबिश के दौरान पुलिस को मौके से चार लड़के और दो लड़कियां संदिग्ध हालत में मिली। हालांकि कार्रवाई के दौरान एक लड़की पुलिस हिरासत से भागने में कुछ देर के लिए जरूर सफल हुई पर बाद में पुलिस ने बाद में उसे भी पकड़ लिया।

स्थानीय लोगों के मुताबिक यह फ्लैट विनोद कोहली का बताया जा रहा है जिसने इन चारों युवकों को किराए पर दिया था। लोगों का यह भी आरोप है कि फ्लैट मालिक ने बिना पुलिस वेरिफिकेशन कराए ही युवकों को किराए से अपना फ्लैट दे दिया। युवक आए दिन में फ्लैट में किसी न किसी लड़की को लेकर आते थे।

स्थानीय लोगों की सूचना पर जब पुलिस ने फ्लैट में दबिश दी तो वह चारों युवकों और दो युवतियों के साथ पुलिस को मौके से शराब की बोतलें भी मिली। बताया जा रहा है कि युवक युवती ने इस फ्लैट को अपनी अवैध गतिविधियों के लिए उपयोग में लाया करते थे।

कैंट थाना प्रभारी विनोद तिवारी ने बताया कि हो सकता है कि युवक- युवती कुछ अवैध गतिविधियां यहां पर किया करते हैं, पर क्या वाकई में यहाँ देह व्यापार चल रहा था इसकी जांच की जाएगी। साथ ही फ्लैट मालिक से भी पूछा जाएगा कि आखिर उसने बिना पुलिस वेरिफिकेशन कराए इन युवकों को फ्लैट किराए पर क्यों दिया। बहरहाल पुलिस ने चारों युवक और दो युवतियों को हिरासत में लेकर अपनी जांच शुरू कर दी है।