युवक और युवती ने ट्रेन से कटकर की आत्महत्या

इस ख़बर को शेयर करें:

जबलपुर@ सिहोरा रेल्वे स्टेशन के समीप सुबह एक-युवक और युवती ने ट्रेन से कटकर आत्महत्या कर ली। दोनों के क्षत-विक्षत हालत में शव पटरियों के बीच पड़े मिले। सुबह के लगभग 5 बजे युवक और युवती के ट्रेन से कटने की सूचना स्टेशन मास्टर ने जीआरपी पुलिस को दी।

स्टेशन मास्टर ने जीआरपी पुलिस जबलपुर को घटना की जानकारी दी। घटना स्थल पर पहुंचे प्रधान आरक्षक ओमकार सिंग चौधरी ने बताया कि ट्रेन की पटरियों के बीच जबलपुर साइड एक युवक और युवती के शव पड़े हैं। प्रारम्भिक जांच में सामने आया है कि दोनों ने ट्रेन से कटकर आत्महत्या की है। जांच करने पर पुलिस को अभी तक कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। पटरियों पर पुलिस को एक बैग में कुछ कपड़े मिले हैं। दोनों ने आखिर किन कारणों से आत्महत्या की पुलिस मामले की जांच कर रही है। युवक सिहोरा, खितौला निवासी चन्दन दाहिया 23 वर्ष और युवती निधि यादव 20 वर्ष पान उमरिया की बताई जा रही है। यह कदम दोनों ने क्यो उठाया,आत्महत्या का कारण फिलहाल ज्ञात नहीं हुआ। पर संभावना व्यक्त की जा रही है कि दोनों के बीच प्रेम संबंध थे।

जानकारी के अनुसार चन्दन दहिया बाइक मैकेनिक था जो युवती के गांव उमरिया पान जिला कटनी में भी बाइक सुधारने की दुकान चलाता था। सम्भवतः यहीं से युवती की पहचान युवक से हुई होगी। मृत युवक का उमरिया पान में भी मकान है लेकिन वर्तमान में खितौला मे अपने पिता के साथ रहता था। सिहोरा की बाइक एजेंसी में मैकेनिक का काम करता था।घटना के करीब 5 घण्टे बाद जीआरपी ने लाश को उठवाया।