हाथरस की घटना व पत्रकारों से बदसलूकी के विरोध में युवक कांग्रेस ने CM योगी का पुतला फूंका
इस ख़बर को शेयर करें

अनूपपुर। समाज को शर्मसार करने वाली उत्तरप्रदेश के हाथरस की घटना, राहुल गांधी के साथ की गई अभद्रता तथा घटना का कवरेज करने गई महिला पत्रकारों के साथ की गई बदसलूकी के विरोध में युवा कांग्रेस अनूपपुर ने शनिवार की दोपहर कोतमा नगर में पैदल मार्च करते हुए गांधी चौक में उप्र के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का पुतला दहन कर विरोध प्रदर्शन किया।

युवक कांग्रेस प्रदेश महासचिव गुड्डू चौहान के नेतृत्व में पदाधिकारियों ने पैदल मार्च नगर के मुख्य मार्गो से होते हुए, योगी तेरी तानाशाही नहीं चलेगी, दोषियों को फांसी दो, मनीषा को इंसाफ दो,मोदी योगी मुर्दाबाद के नारों के साथ गांधी चौक पर हाथरस की घटना का विरोध में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का पुतला दहन किया।

गुड्डू चौहान ने कहा कि हाथरस की घटना में पार्थिव शरीर परिजनों को नही दिया और आधी रात को प्रशासन ने बिना परिवार की मंजूरी के अंतिम संस्कार किया। हिन्दुत्व का राग अलापने वाली भाजपा सरकार ने हिन्दू धर्म के रीति रिवाज का अपमान कर पीडि़त परिवार के साथ अन्याय किया गया है। ऐसी घटना की निन्दा करते है।

उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश की योगी सरकार अपराधियों को बचाने के लिए तानाशाह की तरह काम कर किसी भी व्यक्ति को पीडि़त परिवार से मिलने नहीं दिया जा रहा, घटना की सत्यता को दिखाने के लिए गई महिला पत्रकारों के साथ बदसलूकी की जा रही,घटना की जानकारी देने से रोका जा रहा है जिसके विरोध में आज हमने यह प्रदर्शन किया है। और इंसाफ के लिए हमारा यह आंदोलन जारी रहेगा।