अपनी शादी के कार्ड प्रिंट कराने निकले युवक की सड़क हादसे में मौत

इस ख़बर को शेयर करें:

जबलपुर @ अपनी शादी के कार्ड छपवाने के लिए घर से निकले युवक की एक दर्दनाक हादसे में मौत हो गई। 25 साल का सोनू बर्मन बुधनवारा निवासी जो अपने दो दोस्तों के साथ कार्ड छपवाने के लिए घर से निकला था कि बचैया रोड पर तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने पीछे से जोरदार टक्कर मार दी।

मंगलवार की दोपहर एसआई उमलेश तिवारी ने बताया कि 25 अप्रैल को शादी थी। 16 अप्रैल का लगुन कार्यक्रम था। शादी का कार्ड छपवाने दोपहर अपने तीन दोस्तों के साथ सिहोरा के लिए रवाना हुआ। बचैया मोड़ पर पीछे से आ रहे तेज रफ्तार वाहन ने मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी।

टक्कर इतनी जोरदार थी कि मोटरसाकिल सवार तीनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को मझौली हॉस्पिटल इलाज के लिए लाया गया। घटना की सूचना पर चाचा भागचंद बर्मन तीनों घायलों को लेकर मझौली हास्पिटल पहुंचा। अधिक खून बहने से सोनू की हालत बिगड़ने लगी। परिजन उसे लेकर सिविल अस्पताल सिहोरा लेकर पहुंचे, लेकिन तब तक सोनू ने दम तोड़ दिया। वहीं दोनों घायलों को मेडिकल रैफर किया गया। अस्पताल की सूचना पर सिहोरा पुलिस ने मर्ग कायम कर शव को पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों के सुर्पुद कर दिया। पुलिस वाहन चालक को तलाश रही है ।