युकां और पुलिस के बीच झड़प

जबलपुर@रांझी की समस्याओं को लेकर कैंट क्षेत्र के युकां प्रदेश महासचिव अंकित मिश्रा के नेतृत्व में कांग्रेसी नगर निगम के जोन कार्यालय का घेराव करने पहुंचे तो उनकी पुलिस से तीखी झड़प हो गई। इस दौरान पुलिस को हल्का बल भी प्रयोग करना पड़ा।

वरिष्ठ कांग्रेस नेता डॉ. आलोक मिश्रा के नेतृत्व में युकां नेताओं और क्षेत्रीय लोगों ने दर्शनसिंह चौराहे से नगर निगम रांझी जोन कार्यालय तक पद यात्रा करने के बाद कार्यालय का घेराव किया। इस दौरान पुलिस ने विरोध प्रदर्शन रोकने की कोशिश की तो युकां नेताओं के साथ पुलिस की झड़प हो गई। युकां नेताओं ने क्षेत्रीय समस्याओं का ज्ञापन संभागीय अधिकारी को सौंपा।

रांझी की खस्ताहाल सड़कों को सही कराया जाए,नगर निगम सफाईकर्मियों को वेतन समय पर दिया जाए। ठेकेदारी प्रथा में हो रही लापरवाही पर रोक लगाई जाए।वार्डों की बदहल सफाई व्यवस्था, राशन कार्ड वितरण में भेदभाव और भाजपा कार्यकर्ताओं पर मेहरबानी की व्यवस्था ठीक की जाए।स्मार्ट सिटी के नाम पर अनाप-शनाप टैक्स वसूली बंद की जाए,खराब पड़ी स्ट्रीट लाइट को ठीक कराया जाए। फ्री नल कनेक्शन की रसीद न देना और मनमाफिक टैक्स भेजने की व्यवस्था में सुधार हो। सत्ता के दबाव में आम जनता की अवहेलना बंद की जाए।