मैदान पर ये काम कर युवराज ने जीता सबका दिल, जानिए क्या किया

आइपीएल 10 (IPL 10) में सनराइजर्स हैदराबाद के बल्लेबाज युवराज सिंह ने एक और धमाकेदार पारी खेलकर सबका दिल जीत लिया। मंगलवार को दिल्ली डेयरडेविल्स के खिलाफ युवराज सिंह ने नाबाद 70 रन की शानदार पारी खेली।

युवराज की शानदार पारी खेलने के बाद भी दिल्ली डेयरडेविल्स की टीम ने सनराइजर्स हैदराबाद को 6 विकेट से हरा दिया। इस मैच में हैदराबाद की ओर से युवराज सिंह से शानदार अर्धशतक लगाते हुए 41 बॉल पर 70* रन की इनिंग खेली। हालांकि इसके बाद भी उनकी टीम ये मैच हार गई। लेकिन फिर भी मैच में उन्होंने ऐसा कुछ कर दिया जिसके बाद उनकी खूब तारीफ हो रही है।

मैच में दिल्ली की इनिंग के दौरान युवराज सिंह क्रिकेटर रिषभ पंत के जूते के फीते बांधते हुए नजर आए। जबकि वे उनसे कहीं ज्यादा जूनियर हैं। क्रिकेट मैचों में रनिंग के दौरान बल्लेबाज के शू-लेस खुल जाना काफी नॉर्मल है। जिसे वे आसपास खड़े फील्डर से बंधवा लेते हैं।

लेकिन ऐसा कम ही होता है जब कोई सीनियर क्रिकेटर अपने से काफी जूनियर क्रिकेटर के शू-लेस बांध दे। लेकिन मंगलवार को ऐसा ही कुछ हुआ, जब युवराज ने बिना किसी झिझक के रिषभ पंत के शू-लेस बांध दिए। जबकि रिषभ, युवराज के मुकाबले 17 साल जूनियर हैं। इसके बावजूद युवराज ने ऐसा करते हुए सबका दिल जीत लिया। युवराज दिल जितने में कोई मौका नहीं छोड़ते।